स्वामी अग्निवेश पर झारखंड के इस मंत्री ने दिया ऐसा बेशर्मी भरा बयान कि आप पढ़ कर हैरान रह जायेंगे

 ऐसा लगता है कि स्वामी अग्निवेश पर हमला मामले में बुरी तरह घिरे  झारखंड के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति की तरह आचरण करने लगे हैं. उन्होंने  अग्निवेश को फ्रॉड और लात जूता खाते रहने वाला व्यक्ति बता डाला.

मुकेश कुमार, नौकरशाही ब्यूरो

सीपी सिंह ने पत्रकारों से कहा कि मैं अग्निवेश को चालीस साल से जानता हूं. वह कई बार लात-चप्पल खा चुका है. वह फ्रॉड है. यह पूछे जाने पर कि अग्निवेश कैसे फ्राड हैं?  सीपी सिंह एक तानाशाह की तरफ फरमान जारी करते हुए बोले कि मैंने कहा कि वह फ्राड हैं तो हैं. बस.

गौरतलब है कि मंगलवार को स्वामी अग्निवेश पर पाकुड़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के लफंगों ने लात घूसा से हमला किया था. इस मामले में भाजयुमो के जिला अध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया है.

सीपी सिंह ने हालांकि कहा कि भाजयूमो के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला नहीं किया बल्कि अग्निवेश ने खुद अपने ऊपर हमला प्रायोजित किया. मंत्री के इस बयान से उनकी घोर निंदा होना जहां स्वाभाविक है वहीं मंंत्री पद पर बैठे व्यक्ति को इस मामले में जांच करने की बात कहनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने एक श्बद भी इस बारे में नहीं कहा. इससे लगता है कि झारखंड की भाजपा सरकार अपने युवा मोर्चा को हर हाल में बचाना चाहती है.

 

मंत्री किस अंदाज में सरकार की तरफदारी करने में लगे है।पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले पर नगर विकास मंत्री,सी.पी.सिंह ने कहा की पब्लिसिटी के लिए स्वामी अग्निवेश ने खुद पर हमला करवाया है।यह सब अग्निवेश द्वारा प्रायोजित किया गया था।अग्निवेश स्वामी का चोला ओढ़कर समाज को बांटने की कोशिश कर रहे है।विदेशी फंड के सहारे भारत में उन्माद फैलाने के प्रयास में लगे रहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*