स्‍वतंत्र प्रभार वाले मंत्रियों को मिला टास्‍क

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने मंत्रियों को दिए गए टास्क को पूरा करने में डेडलाइन को हर हाल में पूरा करने को कहा है। उन्होंने मंत्रियों से कहा कि अगर किसी योजना या प्रोजेक्ट को पूरा करने में कोई अड़चन या नीतिगत समस्या है तो बीच में ही इसकी जानकारी हर स्तर पर दे और इसे बहाना बनाकर उसे टाले नहीं। साथ ही हर मंत्री को सरकार के हर फैसले की जानकारी विस्तार से हो, इसे भी सुनिश्चित करने को कहा है।nmn

 

एनबीटी की खबर के अनुसार, प्रधानमंत्री स्वतंत्र प्रभार वाले केंद्रीय राज्य मंत्रियों के साथ मीटिंग की। मीटिंग में पीएम ने टूरिजम मिनिस्टर महेश शर्मा से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चल रहे प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी ली। इस मीटिंग में 13मिनिस्टर शामिल थे। पीएम ने मंत्रियों से कहा कि सरकार की हाल की पहलों के बारे में जनता से मिलने वाली फीडबैक को वे नियमित तौर पर पीएमओ से साझा करें। इस मीटिंग में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे।

 

इस मीटिंग में कोयला, पेट्रोलियम, पर्यावरण और वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय जैसे अहम मिनिस्ट्री मंत्रालय स्वतंत्र प्रभार वाले राज्य मंत्री देख रहे हैं। पीएम ने कहा कि सभी मंत्री जनता के बीच इस बात का जोरदार ढंग से प्रचार करें कि सरकार आम लोगों के हितों के एजेंडे को ही आगे बढ़ा रही है और लैंड आर्डिनेंस जैसे मुद्दे उनके हित में है। दरअसल सरकार जनता के बीच यह संदेश देना चाहती है कि वह किसान विरोधी और कॉरपोरेट समर्थक नहीं है। लैंड ऑर्डिनेंस में किसानों के हितों के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। इस मुद्दे पर विपक्ष सरकार पर बुरी तरह हमलावर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*