जेल से निकल कर हजारों की भीड़ और सैंकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ अपने घर को राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन  चल पड़े हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर संतोष और खुशी स्पष्ट रूप से झलक रही थी.

जेल से बाहर आते शहाबुद्दीन
जेल से बाहर आते शहाबुद्दीन

 

बाहुबली शहाबुद्दीन को रिसीव करने के लिए राजद के कई विधायक  पहुंचे जबकि इस दौरान जद यू के गिधारी यादव समेत अनेक नेता मौजूद थे. हैं. इसके साथ ही भारी संख्या में लोग भी पहुंचे. जेल से निकल कर शहाबुद्दीन ने कहा कि उसे फंसाया गया है.पत्रकारों ने इस दौरान उनसे जब पूछा कि सुशील मोदी उन्हें आतंक के पर्याय मानते हैं तो उन्होंने कहा कि सुशील मोदी की बात को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. कुछ मुट्ठी भर लोग हैं जो ऐसा सोचते हैं.

 

गौरतलब है कि शहाबुद्दीन 11 सालों से जेल में बंद थे. उनपर हत्या, फिरौती और दीगर अपराध के दर्जनों मामले हैं. उन्हें कुल 49 मामलों में जमानत मिल गयी है. जेल से निकलने के बाद अपने समर्थकों से बड़ी जोश में मिलते हुए शहाबुद्दीन ने कहा कि उन्हें फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि उनके नेता लालू प्रसाद यादव हैं. एक सवाल के जवाब में शहाबुद्दीन ने कहा कि नीतीश कुमार परिस्थितियों के नेता हैं.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले स्थानीय अदालत ने दो भाइयों की हत्या में सजा सुनाई थी. इस मामले में भी उन्हें हाईकोर्ट से बेल मिल चुका है.

By Editor