हम बना रहे विश्‍वास व विकास का सेतु, भाजपा अविश्‍वास व विनाश का : तेजस्‍वी

11 जून 2017 को लोकार्पित वीर कुंवर सिंह सेतु (आरा-छपरा) और जेपी सेतु (दीघा-पहलेजा घाट) के बहाने उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने भाजपा को घेरा. तेजस्‍वी ने माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्वीटर पर लिखा सेतु लोकार्पण समारोह की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा – ‘हम “विश्वास और विकास” के सेतु बना रहे है और बीजेपी “अविश्वास और विनाश” के. गंगा नदी पर नवनिर्मित जेपी सेतु का मनमोहक दृश्य.’  

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा कि लालू प्रसाद जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर कल गंगा नदी पर निर्मित दो बड़े ऐतिहासिक पुलों का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया. बता दें कि 11 जून रविवार को भी तेजस्‍वी ने पुल के लोकार्पण समाराह के दौरान अपने संबोधन में भाजपा पर हमला बोला था. तेजस्‍वी ने कहा था कि भाजपा के लोग झूठ की गंगा बहाते हैं, लेकिन हम मजबूत एकता के साथ विकास का सेतु बनाने में जुटे हैं. इस गठबंधन को सोनिया जी और लालू जी का आशीर्वाद प्राप्त है तो नीतीश कुमार का सफल नेतृत्व.

इससे पहले सेतु के लोकार्पण की पूर्व संध्‍या पर शनिवार को तेजस्‍वी ने इन ट्रासंपोर्टिंग में समय बचत का गणित समझाया था. उन्‍होंने लिखा था कि आज आरा से छपरा की दूरी है 160 Km. कल पुल के उद्घाटन के बाद रह जाएगी मात्र 25 KM. सीधे 135 कि.मी दूरी की शुद्ध बचत.  यह है हमारा ज़मीनी विकास. इसी तरह उन्‍होंने दूसरे ट्वीट में लिखा था कि आज आरा-सिवान की दूरी 200Km है, कल रहेगी-85 कि.मी.  बचत-115 कि.मी.  आज आरा-गोपालगंज 240Km है, कल-120 कि.मी. बचत-120 कि.मी.  आरा-बेतिया 260 कि.मी है,  कल-150 कि.मी.  बचत-110 कि.मी.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*