हाकी लीग का टिकट ब्लैक बेच रही पुलिस!

खबर मिली है कि रांची में होने वाले एचआईएल के फाइनल मैंच के टिकटों को स्थानीय पुलिस ब्लैक में बेच रही है.पुलिस जिनके ऊपर हंगामें को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी थी खुद वहीं टिकट की मांग को देखते हुए पैसे कमाने में लगी देखे गयी.

देखिए कैसे टिकट बिक रहा है( साभार प्रभात खबर)

प्रभात खबर डॉट कॉम की खबरों में बताया गया है कि टिकट को लेकर बुधवार को काफी हंगामा हुआ. लालपुर थाने की एएसआइ एन तिर्की पुलिस बल के साथ वहां मौजूद थी. उन्हें कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए वहां भेजा गया था. पर उन्होंने टिकट ब्लैक करना शुरू कर दिया.

वह काउंटर से टिकट खरीद कर ब्लैक कर रही थी. यहीं नहीं, स्टेडियम के पास मौजूद पुलिस की गाड़ी से भी टिकट ब्लैक किये गये. पूछने पर एएसआइ एन तिर्की ने कहा : टिकट खरीदी ही नहीं, तो बेचने का तो कोई प्रश्न नहीं उठता. टिकट खत्म हो गया था. इसलिए दर्शक वहां हंगामा कर रहे थे. हमें हंगामा संभालने के लिए भेजा गया था.

शनिवार और रविवार को होनेवाले एचआइएल के सेमीफाइनल और फाइनल मैच के टिकट नहीं मिलने पर प्रशंसक उग्र हो गये और उन्होंने तोड़फोड़ की. मजबूर होकर पुलिस ने सभी को वहां से खदेड़ा, तब जाकर मामला शांत हुआ.

बुधवार को सुबह नौ से 12 बजे तक मोरहाबादी स्थित एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम के बाहर का नजारा ऐसा ही था. खेलप्रेमी सुबह से ही टिकट की आस में लाइन में खड़े थे, लेकिन काउंटर पर ‘सोल्ड आउट’ का बोर्ड लगा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*