हार्दिक पटेल ने शादी रचाते ही कहा पत्नी किंजल आ सकती हैं राजनीति में

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल 27 जनवरी को  अपनी बचपन की दोस्त  किंजल परिख से  शादी रचा ली. शादी के बाद पहली प्रतिक्रिया में उन्होंने इशारा दिया कि उनकी पत्नी राजनीति में आ सकती हैं.

खबरों के मुताबिक  शादी गांव के ही एक मंदिर में हुई।  किंजल से शादी के बारे में हार्दिक ने बताया कि किंजल से उनका प्रेम चल रहा था. उन्होंने कहा कि किंजल ने मुझे प्रोपोज किया मैं तो सिर्फ राजनीति जानता हूं प्यार नहीं.
 हार्दिक ने बताया, ‘मैं और किंजल एक साथ पढ़ते थे। अहमदाबाद के चांदनगरी गांव में एक ही इलाके में रहते थे और बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं। 6वीं कक्षा से लेकर 12वीं कक्षा तक हम साथ-साथ पढ़े.
 
 किंजल का परिवार सूरत से है, लेकिन कुछ साल पहले वे लोग वीरमगाम आ गए थे। इससे पहले हार्दिक के परिवार ने मार्च 2016 में घोषणा की थी कि उनके बेटे की सगाई हो गई है।
-कुछ समय बाद यह अफवाह सामने आई कि हार्दिक की सगाई टूट गई। उस समय हार्दिक जेल में बंद थे। किंजल कॉमर्स से ग्रेजुएट हैं और गांधीनगर से एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं.
 
किंजल के राजनीति में आने के बारे में पटेल ने कहा कि किंजल अगर राजनीति में आना चाहें तो वह उन्हें प्रोत्साहित करेंगे. हालांकि इस बारे में अभी किंजल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*