हैवान बने वकीलों ने कुबूला: ‘हमने कन्हैया को इतना पीटा कि उन्हें पेशाब हो गया’

पटनियाला हाउस कोर्ट के वकीलों ने एक स्टिंग आपरेशन में स्वीकार किया है कि उन्होंने जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया को तीन घंटे तक पटक-पटक कर इतना मारा कि उन्होंने टट्टी-पेशाब कर दिया.bikram.singh

यह स्टिंग आजतक ने किया है. स्टिंग में तो एक वकील ने यहां तक कहा है कि वह जेल के अंदर भी जा कर कन्हैया को मारेगा.

गौरतलब है कि देशद्रोह के मुकदमे की सुनवाई के लिए ले जाते समय वकीलों की भीड़ ने कन्हैया को बे रहमी से मारा था. उन में विक्रम सिंह चौहान का नाम सबसे पहले उछला था. विक्रम के फेसबुक पेज पर भाजपा के वरिष्ठतम नेताओं जिनमें राजनाथ सिंह, अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी शामिल हैं, के साथ तस्वीरें हैं जो बताती हैं कि यह वकील राजनीति के गलियारों में कितना रसूख रखता है.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी से जब इस स्टिंग ऑपरेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘इन वकीलों के दावे पर बिल्कुल भरोसा मत कीजिए.’

आशीष दैत्य ने आजतक के हवाले से एक पोर्टल पर वकीलों के बयान लिखा है. आप भी पढ़ें.

विक्रम सिंह चौहान

हमने कन्हैया कुमार को उस दिन तीन घंटे पीटा. उसको बोला. बोल भारत माता की जय. और उसने बोला. न बोलता तो मैं जाने नहीं देता. इतना मारा कि उसने पैंट में पेशाब कर दी. इस दौरान पुलिस ने हमें सपोर्ट किया. कोई भी हिंदुस्तानी करता. कुछ सिपाही और सीआरपीफ के लोग खड़े थे. वे भी बोले. सर गुड सर.

पटियाला हाउस कोर्ट में ज्यादा वकील नहीं होते. 100-150 होते हैं. उनमें से आधे तो चालान में ही लगे रहते हैं. हमने तो बम का सोच रखा था. बुला रखे थे द्वारका और रोहिणी से लोग. इसके लिए फेसबुक पर लिखा लगातार.

अब हम कुछ और बड़ा करेंगे. प्लानिंग करके करेंगे. खुदीराम बोस 17 साल का था. भगत सिंह 23 के भी नहीं थे. हम भी करेंगे.

ओम शर्मा

शर्मा 17 साल से पटियाला हाउस कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे हैं.  खैर. शर्मा क्या बोले, ये सुनिए.

उस दिन कोर्ट में 1000 पुलिस पर्सनल थे. सबने हमसे यही कहा. सर हम यूनिफॉर्म में न होते, तो हम भी मारते. पर रोजी का सवाल है. बोले, हमें कन्हैया को सुरक्षित ले जाना है. मगर हमने उसे खूब पीटा. तीन बार गिर गया. पैंट में ही टट्टी पेशाब कर दी.

अगली बार आएंगे तो छोड़ूंगा नहीं. पेट्रोल बम मारूंगा. चाहे जो भी केस फाइल हो जाएं मेरे खिलाफ. मर्डर की धारा भी लग जाए तो भी छोड़ूंगा नहीं

यशपाल सिंह

यशपाल सिंह पिछले दिनों एबीपी न्यूज रिपोर्टर से बहस वाले वीडियो से और मशहूर हुए. वह रिपोर्टर से बोले. बोलो भारत माता की जय. तभी सवाल पूछो. “ओम शर्मा जमानत पर आ गए हैं. मगर मैं बॉन्ड नहीं भरूंगा. फिर से जेल जाऊंगा. मैंने पहले भी कहा है. जाकर कन्हैया को उसकी सेल में घुसकर मारूंगा. अगली पेशी में आप भी काला कोर्ट और सफेद शर्ट पहन आएं. मेरे 20 लोग वहां रहेंगे. मिलकर मारेंगे सब.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*