राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर इलेक्ट्रानिक मीडिया को धमका कर अपने पक्ष में भ्रामक नतीजे दिखवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता को गुमराह करने की कोशिश कामयाब नहीं होगी और महागठबंधन 190 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा ।images (1)

 

श्री यादव ने आज पटना में संवददाता सम्मेलन में कहा कि कुछ एग्जिट पोल देख कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बेचैन हो गये हैं। श्री मोदी और श्री शाह ने इलेक्ट्रानिक मीडिया के मालिकों पर अपना प्रभाव का इस्तेमाल कर अपने पक्ष में चुनाव सर्वेक्षण जनता को परोस रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा की हार तय है। जनता ने श्री मोदी और श्री शाह को उल्टे पांव वापस करने के लिए महागठबंधन के पक्ष में भारी मतदान किया है। उन्होंने एक राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक के मालिक पर भी प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही ।

 

राजद अध्यक्ष ने कहा कि सभी पांच चरणों के चुनाव में महागठबंधन को बढ़त मिली है और 190 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार का गठन होगा । उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्रों पर जो लंबी कतारें देखी गयी थी, वह महागठबंधन के पक्ष में ही थी । इस कतार को देखकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता पहले से ही घबरा गये और अपनी हार स्वीकार कर ली ।  राजद अध्यक्ष ने कहा कि बिहार विधानसभा के चुनाव के परिणाम को लेकर दिल्ली और मुंबई के सट्टा बाजार में कुछ लोगों ने पैसा लगाया है , लेकिन सट्टेबाजों को भी अब यह पता चल गया कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने बताया कि राजग के पक्ष में पैसा लगाये लोग मायूस हो गये हैं कि उनका पैसा डूब जायेगा।

By Editor