तेजस्वी यादव ने भाजपा और जद यू पर हमला करते हुए कहा है कि अगर  तथाकथित चारा घोटाला दो मिनट में भाईचारा घोटाला में तब्दील हो जाता अगर लालू जी का DNA बदल जाता। अगर लालू जी BJP से हाथ मिला लेते तो वो हिंदुस्तान के आज के राजा हरीशचंद्र होते।

 उन्होंने फेसबुक पोस्ट में कहा भाजपा और जदयू जनमानस की दृष्टि में क्रमशः धूर्तता और विश्वासघात के पर्याय बन चुके हैं। लालू प्रसाद जी के सिद्धांतों पर हर सूरत में चलने की हठ के सामने दूसरा कोई उदाहरण वर्तमान राजनीति में मिलना सम्भव नहीं। पूरा देश मान रहा है कि लालू जी ने भाजपा की धूर्तता के सामने पूरी दिलेरी से सच की राह पर हर कीमत पर अड़े हैं और रहेंगे।

आरएसएस और भाजपा को जातिवादी संगठन करार देते हुए तेजस्वी ने कहा कि     भाजपा और जातिवादी संगठन आरएसएस और RSS के दूत नीतीश कुमार ने लालू जी को फँसाया ही नहीं अपितु उन्हें अपशब्द कह रहे है। तथाकथित भ्रष्टाचार तो बहाना है। इन लोगों ने करपुरी ठाकुर जी को भी जातिवादी गालियाँ दी थी। उनपर तो भ्रष्टाचार का आरोप भी नहीं था। न्यायालय की प्रक्रिया का हम सम्मान करते हैं और इसी प्रक्रिया में आगे चलकर लालू जी दोषमुक्त भी सिद्ध होंगे, इस बात का हमें पूर्ण विश्वास है।

भाजपा झूठ,पाखंड, ढोंग और भ्रमित प्रॉपगैंडा फैलाने वाली फ़ैक्टरी है। भाजपा के केंद्र में साढ़े तीन साल के कार्यकाल में झुठलाए वादों और बेवजह के मुद्दों को राष्ट्रीय विमर्श बनाने से यह स्पष्ट भी हो गया है। इस अन्याय और बदले की राजनीति को देखकर जनता में भारी आक्रोश है। जनता चीख़-चीख़ कर कह भी रही है कि

जिसे हराया वो सरकार में है,
जिसे जिताया वो कारागार में है।

नीतीश कुमार जी जान लें, व्यक्ति विशेष को रोका जा सकता है, उसके विचारों, मार्गदर्शन और दृढ़ संकल्प को नहीं।

By Editor