मशूहर सिंगर सोनू निगम के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सोमवार को जबरदस्त बवाल खड़ा कर दिया और नाम के कन्फ्यूजन में फंस गए एक्टर सोनू सूद. दरअसल हुआ यूँ कि सोमवार को अहले सुबह सिंगर सोनू निगम ने अजान पर एक विवादस्पद ट्वीट कर दिया. इसको लेकर उनके फैंस ने ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. मगर नाम के कन्फ्यूजन में सोनू सूद भी निशाने पर आ गए.   

नौकरशाही डेस्क

गौरतलब है कि सोनू निगम ने सोमवार सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट कर मस्जिदों में रोज सुबह बजने वाले अजान को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है.

हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया है कि उन्हें मंदिरों और गुरुद्वारों द्वारा भी तेज आवाज में गाने बजाकर लोगों को उठाना भी पसंद नहीं है. सोनू ने लिखा कि अपने धर्म को मनवाने के लिए ही इन मंदिरों, मस्जिदों के संचालक ऐसा करते हैं.

उन्होंने इस गुंडागर्दी भी बताया है. ऐसे में सोनू निगम को ट्विटर पर विरोध होने लगा. लेकिन विरोध की इस लहर में अचानक कब सोनू सूद फंस गए वह समझ ही नहीं पाए.बाद में जब ट्रोल होने की खबर सोनू सूद को  मिली तो उन्होंने इमोजी के साथ लिखा-  I am still wondering WHO said WHAT n to WHOM n WHO’S asking me to find out WHAT happened WHERE

 

By Editor