नालंदा जिले के बिहारशरीफ थाना क्षेत्र से फिरौती के लिए अपहृत 14 वर्षीय छात्र का शव आज सुबह पुलिस ने दीपनगर थाना क्षेत्र से बरामद किया । 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के पंडित पुर मुहल्ला निवासी 14 वर्षीय छात्र रवि कुमार एक अक्टूबर को विद्यालय से लौट रहा था तभी कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था। इस सिलसिले में छात्र के परिजनों से संबंधित थाना में एक मामला दर्ज कराया था। अपहृत छात्र की बरामदगी के लिए पुलिस ने छापेमारी कर विभिन्न इलाकों से छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर रवि का शव दीपनगर थाना क्षेत्र स्थित पहाड़ी के पीछे से बरामद किया गया । मृतक के दोनों हाथ पीछे की ओर बंधे हुए थे ।

 
पुलिस के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने छात्र के परिजनों से फिरौती के रुप में 20 लाख रुपये की मांग की थी । रवि के पिता सऊदी अरब में काम करते है। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग उग्र हो गये और पुलिस अधीक्षक विवेकानंद के सरकारी आवास का घेराव किया । उग्र लोगों ने हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में फरार एक अन्य आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा तथा आरोपियों को कड़ी सजा दी जायेगी ।

By Editor