पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने राज्य में लगातार सामने आ रहे घोटालों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोलते हुए आज कहा कि अब उन्हें नेता प्रतिपक्ष के तौर पर मेरा इस्तीफा लेना चाहिए, क्योंकि उप मुख्यमंत्री के पद पर रहते हुए राज्य में कोई घोटाला नहीं हुआ। 

श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जरिए एक बार फिर मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए लिखा कि  मेरा अब बतौर ‘नेता प्रतिपक्ष’ इस्तीफा लो क्योंकि उपमुख्यमंत्री रहते बिहार में कोई घोटाला नहीं हुआ था। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब नीतीश सरकार में 600 करोड़ रुपये का धान घोटाला हुआ है, तो नेता विरोधी दल से इस्तीफ़ा मांगना चाहिए, क्योंकि नीतीश कुमार थोड़े ना घोटालेबाज़ है।
नेता प्रतिपक्ष ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बिहार में 24 घंटे के दौरान चार व्यवसायियों की गोली मारने से मौत हो गयी। पिछले हफ़्ते में बिहार भर में अनेकों व्यापारियों की मौत हुई थी। फिर भी महामंगलराज। उन्होंने आगे लिखा कि कोई बहस नहीं, अब किसी का ख़ून नहीं खौलता क्योंकि अब मर्डर, लूट, अपहरण भाजपा शासन में हो रहा है।

By Editor