अब पीएम मोदी ने लालू नीतीश और कांग्रेस को थ्री इडिएट्स से तुलना कर डाली है. वह मंगलवार को सीतामढ़ी में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.modi

मोदी ने नीतीश कुमार के उस गीत का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने थ्री इडिएट्स के गीत- कहां गया उसे ढूंढों … सुना कर मोदी की तुलना किया था.

एक पत्रकार सम्मेलन में नीतीश ने पत्रकारों के सामने ये गीत गुनगुनाये थे. इसके जवाब में मोदी ने कहा नीतीश कुमार द्वारा सुनाई कव‍िता का जवाब देते हुए पीएम बोले की नीतीश जी मुशायरे की प्रेक्टिस कर रहे हैं। एक हफ्ते और मुशायरा कर लो फिर 8 के बाद लोग आपको बुलाया करेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि लालू जी बड़ा अच्छा मनोरंजन करते हैं। कई सालों बाद बिहार को मनोरंजन मिल रहा है। लालू-नीतीश के बीच हर बात की स्पर्धा चल रही है। सत्य से नाता छोड़ने, भाई-भतीजे वाद को बढ़ावा देना, अपराधिककरण करने की बात हो हर चीज में चल रही है स्पर्धा। नीतीश जी को कल मैंने प्रैक्टिस करते देखा। वे मुशायरा कर रहे थे। कविता पाठ कर रहे थे। वे लालू जी को परास्त करने की कोशिश कर रहे थे। दरबारी ऐसे थे कि कविता खत्म होने से पहले ही ठहाके लगा रहे थे।

हम ये तो जानते थे कि महास्वार्थबंधन में तीन दल है आरजेडी, जेडीयू और कांग्रेस है। नीतीश बाबू मुशायरे में ये थ्री इडियट वाली बात ही क्यों लेकर आए। वाह नीतीश बाबू वाह, क्या खेल है। एक हफ्ता बचा है मुशायरा कर लीजिए, आठ के बाद लोग आपको बुला लिया करेंगे। रोज ऐसी कविताएं लिखते रहिए और आंसू बहाते रहिए मेरी आपको शुभकामनाएं.

पीएम मोदी की मंगलवार को तीन रैलियां हैं-सीतामढी के बाद वह मोतिहारी और बेतिया में सभा को संबोधित कर रहे हैं.

 

 

By Editor