महाधरना की सफलता से उत्साहित लालू

लालू प्रसाद पीएम मोदी का पीछा छोड़ने को तैयार नहीं हैं. नोटबंदी पर धरना काे दूसरे ही दिन उन्होंने अब चौतरफा नहीं बल्कि पंचतरफा  हमला बोलते हुए कहा कि मोदी घबड़ाहट में कभी इधर तो कभी उधर कूद रहे हैं और उन्हें खुद ही याद नहीं कि 50 दिनों में कितने फैसले लिये और कितने बदले.

महाधरना की सफलता से उत्साहित लालू
महाधरना की सफलता से उत्साहित लालू

लगता है कि लालू प्रसाद यह हमला अपने महाधरना की आपार सफलता से उत्साहित हो कर रहे हैं. नोटबंदी के खिलाफ धरना का आलम यह था कि जैसे ही बुधवार को लालू धरनास्थल पर पहुंचे तो धरना रैली में बदल गया. लोगों में गजब का उत्साह था.

लालू प्रसाद के धरनास्थल पर पहुंचते ही लोगों ने जोरदार तरीके से मांग शुरू कर दी थी कि वह रैली की तारीख घोषित करें. लेकिन लालू उन्हें समझा-बुझा कर मनाया कि अगल एक हफ्ता में धरना की तिथि भी घोषित कर दी जायेगी.

लालू के करीबी लालू के हमलावर रुख को चौतरफा नहीं बल्कि पंचतरफा हमला बताते हुए गिना रहे हैं कि प्रिंट व इलक्ट्रानिक  मीडिया, फेसबुक, ट्विटर और राजनीतिक कार्यक्रमों के अलावा निजी तौर पर मिलने आने वालों से मुलात    के दौरान भी लालू पीएम मोदी के नोटबंदी पर हमला करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं.

इसबीच लालू प्रसाद ने ट्विट कर फिर गुरुवार को मोदी पर हमला बोला और कहा कि मोदी खुद नोटबंदी के जाल में उलझ कर रह गये हैं और उन्हें कोई उपाय नहीं सूझ रहा है. लालू प्रसाद ने ट्विटर के अलावा फेसबुक पर भी गुरुवार को पांच बिंदुओं को ले कर हमला बोला. लालू ने कहा कि मोदी ने देश को आर्थिक गुलाम बना दिया है. लालू के इस हमले को पंचतरफा हमला माना जा रहा है. उन्होंने कहा-

 

✔देश को बचाने के लिए मोदी को हटाना होगा।
✔पीएम नरेंद्र मोदी देश में तानाशाही की तरह काम कर रहे हैं।
✔पीएम ने जो विदेश से धन वापस लाने की बात किया था वो सब धोखा है।
✔ भाजपा के लोग के घर से बड़ी मात्रा में काला धन निकल रहा है।
✔पीएम ने देश को ही चौपट कर दिया है

By Editor