भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 12 जुलाई के एक दिवसीय बिहार दौरे की तैयारियों की आज समीक्षा के साथ ही पार्टी को हर स्तर पर और सशक्त बनाने के उद्देश्य से मंथन किया गया। 

बिहार भाजपा के अध्यक्ष एवं उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय की अध्यक्षता में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सभी विधायकों, विधान परिषद के सदस्यों एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह के 12 जुलाई के दौरे की तैयारियों की समीक्षा की गयी। इसके अलावा बूथ कमेटी के गठन की भी समीक्षा के साथ ही बूथ स्तर पर पार्टी को और भी मजबूती प्रदान करने के लिए नेताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

श्री राय ने कहा कि उनकी पार्टी जमीनी स्तर पर मजबूत हो इसके लिए नेताओं को जन-जन के बीच जाकर सुख-दुख में भागीदार बनना होगा। भाजपा विचारधारा की पार्टी है और संघर्ष की विरासत ही पार्टी की पूंजी है। उन्होंने कहा कि पार्टी किसी भी राजनीतिक चुनौतियों से निपटने में सक्षम है। इस मौके पर पार्टी के संगठन मंत्री नागेन्द्र जी, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव के साथ ही भाजपा कोटे के अन्य मंत्री भी मौजूद थे।

By Editor