अपने हेटस्पीच के लिए कुख्यात एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने फिल्म अदाकार लमान खान को “हरामी” कह कर फिर खलबली मचा दी है.owaisi.salman

मजलिसे इत्तेहादुल मुसलेमीन के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि “ इन्हें वह ‘हरामी’ पसंद है जो नाचने गाने वाला है”. उन्होंने सलमान को धमकी देते हुए कहा कि “याद रख कि जब तू जायेगा कब्रिस्तान में तो तुझे मालूम होगा कि तू कौन हीरो था”.

यह वीडियो 17 जनवरी को अपलोड किया गया है.

औवैसी ने कहा “नाम सलमान रखने से कोई सलमान नहीं हो जाता एक सलमान रशदी भी है”.
इंडियानून डॉट कॉम का 3 मिनट 25 सेकैंड का यह वीडियो यूट्यूब पर डाला गया है. इसमें ओवैसी कह रहे हैं “मैं यहां का मालिक हूं किरायदा नहीं हूं. मुझे मेरा हक मिलना चाहिए.यह बात इन्हें पसंद नहीं”. ओवैसी कह रहे हैं.

क्लिक करें लिंक

https://www.youtube.com/watch?v=NKkhdW8aqZo

इन्हें वह हरामी पसंद है जो नाचने गाने वाला है. उन्होंने सलमान को धमकी देते हुए कहा कि याद रख कि जब तू जायेगा कब्रिस्तान में तो तुझे मालूम होगा कि तू कौन हीरो था.
ध्यान रहे कि एक्टर सलमान खान ने पिछले दिनों अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. इसके बाद एमआईएम ने उनकी काफी आलोचना की थी.

औवैसी ने कहा सलमान के बारे में कहा कि वह मिलने ( नरेंद्र मोदी से) गये थे. उससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सिर्फ मुस्लिम नाम रख लेने से कोई मुसलमान नहीं हो जाता.
इस वीडियो में ओवैसी ने बाब रामदेव की भी खिल्ली उड़ाते हुए कहा है कि यह योगा गुरू इंकम टैक्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट का विशेषज्ञ बन गया है.

ध्यान रहे के ओवैसी अपने नफरते भरे भाषण के लिए कुख्यात रहे हैं. इससे पहले पिछले साल उनके भाई और पार्टी विधायक हिंदुओं को ललकारा था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था.

By Editor