राजस्थान के वरिष्ठ आईएएस बीबी मोहंती के खिलाफ 23 वर्षीय छात्रा ने आरोप लगाया है कि आईएएस बनाने का लोभ देकर उसका रेप किया.

बीबी मोहंती राजस्थान के आईएएस हैं
बीबी मोहंती राजस्थान के आईएएस हैं

जयपुर पुलिस ने मोहंती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.
एमबीए की छात्रा ने अपने आरोप में कहा है कि मोहंती ने उसके साथ 11 महीने तक दुष्कर्म किया और उससे शादी करने का भी झांसा दिया.

एमबीए छात्रा ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.छात्रा ने आरोप लगाया है कि मोहंती ने आईएएस अफसर बनाने और शादी का झांसा देकर 11 माह तक दुष्कर्म किया। मामला कोर्ट के आदेश पर महेशनगर थाने में दर्ज हुआ है.

भास्कर डॉट कॉम के मुताबिक 23 वर्षीय पीडि़त छात्रा जयपुर में रहती है और मूलत: बलिया (उप्र) की निवासी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस रविवार को पीडि़ता को बयानों के लिए बुलाएगी और मेडिकल की कार्रवाई शुरू करेगी.

एफआईआर के मुतबिक छात्रा के सम्पर्क में मोहंती पिछले एक साल से थे और इसबीच उन्होंने छात्रा को लोभ दिया कि वह उसे आईएएस बनाने में मदद करेंगे. इस लोभ में उन्होंने छात्रका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया.

लेकिन इस मामले में विस्फोटक मोड़ तब आ गया जब मोहंती छात्रा को बताया कि वह उससे शादी नहीं कर सकते. एफआईआर में कहा गया है कि दिसंबर 2013 में मोहन्ती ने पीडि़ता को बुलाकर कहा कि उसके छोटे बेटे की पत्नी उसे छोड़कर चली गई है.

ऐसे में मोहन्ती ने पीडि़ता को कहा कि वह छोटे बेटे से शादी कर ले और मेरे साथ भी रह ले.

हाई प्रोफाइल इस मामले में पुलिस काफी सतर्कता से जांच कर रही है.

By Editor