उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पूर्व उपमुख्‍यमंत्री व राजद नेता तेजस्‍वी यादव पर तंज कसते हुए पूछा कि आखिर रहने के लिए तेजस्वी को कितने मकान चाहिए? मोदी ने कहा – ‘ 27 साल की उम्र में 30 सम्पति के मालिक बने तेजस्वी यादव को जमीन-मकान का इतना लोभ है कि सरकारी मकान छोड़ने के लिए तैयार नहीं है.

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने कहा कि हजार करोड़ की बेनामी सम्पति खड़ा कर लेने के बावजूद हवस में बदल चुकी लालच की वजह से सीबीआई का चक्कर लगाना पड़ रहा है. मगर इससे भी सबक लेने को तैयार नहीं है. बालू माफियाओं से एक ही दिन 8 फ्लैट बेच देने के बावजूद राबड़ी देवी 10 फ्लैट की मालिक हैं. कांति सिंह ने मंत्री बनने के लिए जो जमीन सहित मकान गिफ्ट किया. वह भी तेजस्वी यादव के नाम से है. प्रभुनाथ यादव से लिखवाये गए जमीन सहित मकान कालेधन को सफेद करने के लिए ए के इंफोसिस्टम को बेच कर और फिर कम्पनी के मालिक बन कर तेजस्वी ने उसे हासिल कर लिया.
सुमो ने कहा कि एमएलए को-ऑपरेटिव में एक प्लॉट आवंटित कराने के बावजूद लालू प्रसाद ने बादशाह प्रसाद आजाद से दूसरा प्लॉट लिखवा लिया साथ ही अब्दुल बारी सिद्दिकी से राबड़ी देवी को एक प्लॉट दिलवा दिया. अवैध तरीके से हथियाए को-ऑपरेटिव के आधे दर्जन प्लॉट और मकान को किराए पर लगा कर वर्षों से लाखों रुपये की कमाई कर रहे हैं. आखिर पटना में इतने मकान होते हुए भी तेजस्वी यादव को सरकारी मकान से इतना मोह क्यों है? सरकार ने जो मकान आवंटित किया है। वह भी काफी बड़ा है जिसे उन्हें सहर्ष स्वीकार कर लेना चाहिए.

By Editor