बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सह राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के कानून का राज के दावे पर सवाल खड़े करते हुए जमकर हमला बोला. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भागलपुर मामले का जिक्र करते हुए लिखा कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे ने तीन दिन पहले बिना अनुमति के जुलूस निकालकर भागलपुर में दंगा फैलाया, लेकिन अभी तक उसकी कोई गिरफ़्तारी नहीं.  नीतीश कुमार में हिम्मत नहीं, मुंह खोल सके भाजपाईयों के विरुद्ध. बोलो चाचा. गूंगे मत बनिए.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी यहीं नहीं रूके और अपने अगले ट्विट में भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बहाने भी हमला बोला और लिखा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद नित्यानंद राय सरेआम पुलिस का मुर्दाबाद करवा रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार के कलेजे में दम नहीं अपनी ही सरकार और प्रशासन के ख़िलाफ़ भीड़ को भड़काने वालों की गर्दन पर हाथ डाल सकें. चाचा डरपोक मत बनिए.

उन्‍होंने लिखा कि भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बिहार के अररिया को ISI का हब बनने और बनाने वाली भड़काऊ टिप्पणी की. लेकिन अभी तक उसकी गिरफ़्तारी नहीं हुई है. नीतीश का क़ानून का राज है. कोरी बकवास..विशुद्ध ड्रामेबाज़ी. क़ानून है सिर्फ़ शराबबंदी के नाम पर ग़रीबों और दलितों को जेल में डालने के लिए.

By Editor