जनता दल यू ने लालू प्रसाद को उनके बेटों द्वारा उन्हें अवतार बताने की गलती दोहराने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वै इससे बचें क्योंकि वक्त बदल गया है.

जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि अवतार समझने की गलती लालू यादव ने 1997 में भी की थी और उन्हें अवतार बनाने की गलती 2017 में उनके बेटे कर रहे है. संजय ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि ये वक्त वक्त की बात है, कभी जेल में महफ़िल सजाते थे, आज एक आदमी से मिलने को तरस रहे है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद को पिछले शनिवार को चारा घोटाला मामले में सीबीआई अदालत ने दोषी करार दिया है और उन्हें 3 जनवरी को सजा सुनाई जानी है. अदालत के फैसले के बाद तेजस्वी और तेज प्रताप यावद ने लालू की तुलना नेलशन मंडला से की.

संजय सिंह का बयान इसी बयान का जवाब माना जा रहा है. इससे पहले जदयू के अन्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि  तेजस्वी यादव  राजनीतिक घटनाक्रम पर ट्वीट करते हैं,
न्यायिक घटनाक्रम पर तेजस्वी यादव का ट्वीट क्यूँ नहीं ?  उन्होंने चारा घोटाला में लालू को दोषी करार दिये जाने पर कहा कि राजनीति संपत्ति संग्रहण का माध्यम नहीं!
राजकोषीय खजाने की लुट हुई। 24 वर्ष बाद फैसला आया है यह हमारे लिए चिंता का विषय है। आदरणीय लालुजी अब तक तो बयान दे रहे थे कि न्यायपालिका पर भरोसा है। हमें उम्मीद है अब न्यायपालिका पर लालुजी को पूर्ण विश्वास हो गया होगा.

 

By Editor