आदापुर और दरपा मे अलग अलग काण्ड के वारंटी गिरफ्तार ।

आदापुर से नेक मोहम्मद की


आदापुर और दरपा मे अलग अलग काण्ड के वारंटी को थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार इस साथ बैरीया टोला गांव से फरार 307 का वारंटी भी गिरफ्तार ।


छौड़ादानो —-रविवार आदापुर थाना क्षेत्र के लंगटु के पुत्र दीपक कुमार गांव बैरीया टोला निवासी को 307 के मुकद्दमा दर्ज वारंटी अभियुक्त को छापामार गिरफ्तार किया कुमार न्यायालय मे हाजिर हो रहा था न्यायालय ने फरार अभियुक्त को वारंट जारी किया ।जिस से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


मारपीट के वारंटी अभियुक्त झगरु राय के पुत्र राधेश्याम ग्राम मंगुरहरा थाना आदापुर निवासी को पुलिस ने छापामार कर गिरफ्तार किया मारपीट मे केश दर्ज था ।न्यायालय मे हाजिर नही के कारण माननीय न्यायालय ने वारंट जारी किया था ।जिस से थाना पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त वारंटी को थाना पुलिस ने न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है ।
दरपा थाना पुलिस पूर्व मारपीट के वारंटी अभियुक्त बैकुणठवा निवासी चन्द्र मुखिया के पुत्र विश्वनाथ मुखिया को दरपा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है गिरफ्तार अभियुक्त बहुत दिनो से फरार था न्यायालय के वारंट पर दरपा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया ।गिरफ्तार किये गये अभियुक्त को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया है ।इसकी पुष्टि दरपा थाना पुलिस ने की है ।

By Editor