गया के चर्चित आदित्य सचदेवा हत्याकांड के फरार आरोपी टेनी यादव ने आज यहां व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया । अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी संजय कुमार झा की अदालत में टेनी यादव ने आत्मसमर्पण किया और जमानत याचिका दाखिल की । अदालत ने टेनी की जमानत याचिका खारिज कर दी और उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया ।arrest

 

गौरतलब है कि सात मई की देर रात गया के रामपुर थाना क्षेत्र में वाहन को आगे निकालने को लेकर हुए विवाद के बाद 12वीं के छात्र आदित्य राज की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में जनता दल यूनाइटेड की विधान परिषद सदस्य मनोरमा देवी के पुत्र रॉकी यादव के अलावा सरकारी अंगरक्षक राजेश कुमार और टेनी यादव को आरोपी बनाया गया था । घटना के बाद टेनी यादव फरार हो गया था। इस मामले के मुख्य आरोपी रॉकी यादव को पुलिस ने बोधगया थाना क्षेत्र स्थित उसके पिता बिंदी यादव के हॉट मिक्सिंग प्लांट परिसर से नौ मई की देर रात गिरफ्तार कर लिया था।

 

घटना के समय मौजूद सरकारी अंगरक्षक राजेश कुमार और साक्ष्य छिपाने तथा आरोपी को भगाने के मामले में विधान परिषद सदस्य के पति बिंदी यादव को पुलिस ने घटना के अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था । इस बीच गया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक ने बताया कि पुलिस के बढ़ते दवाब के कारण टेनी ने न्यायालय में आत्मसर्पण कर दिया । उन्होंने बताया कि पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

By Editor