चुनाव आयोग के जरिये आम आमी पार्टी के 20 एमएलए को डिस्क्वालिफाई करने की सिफारिश पर आप ने जम कर प्रहार किया है. आप नेता ने कहा है कि चुनाव आयोग भाजपा सरकार के हुक्म की तामील कर रहा है.

आपके नेता संजय झा ने कहा कि  लाभ के पोस्ट पर रहने के आरोप पर हमारे 20 एमएलए को डिस्क्वालिफाई करने की सिफारिश भाजपा के इशारे पर की गयी है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने कोई पहली बार इस तरह का काम नहीं किया. इसके पहले कांग्रेस के कार्यकाल में अनेक बार इस तरह हुआ है. झा ने कहा कि मुख्य चुनाव आयुक्त एक जोति रिटायरमेंट से तीन  रोज पहले ऐसा फैसला ले कर अपने आका भाजपा को खुश करने का काम किया है.

 

उन्होंने आरोप लगाया कि जोति के पास गुजरात में सरकारी बंगला है. जोति ने ऐसा करके अपना असली चेहरा उजागर किया है. झा ने पीएम का इस्तीफा मांगा है..

झा ने कहा कि सरकार लोकतांत्रिक इंस्टिच्युशन को तबाह कर रही है. सुप्रीम कोर्ट के चार जज प्रेस कांफ्रेंस करते हैं और इसी बात को रखते हैं. यह सुबूत काफी है.

गौरतलब है कि पिछले रोज चुनाव आयोग ने आफिस आफ प्रोफिट के आरोप में आप के 20 एमएलए को डिस्क्वालिफाई करने की सिफारिश राष्ट्रपति को भेजी. हालांकि इस फैसले से आपकी सरकार को कोई खतरा नहीं है.

By Editor