आमिर खान ने असहिष्णुता पर अपनी टिप्पणी का विरोध करने वालों को करारा जवाब दिया है. आमिर ने कहा है कि उनके खिलाफ की जा रही अभद्र टिप्पणियां साबित कर रही हैं कि उन्होंने जो कहा था वह सच है.aamir-khan-s_650_112515045117

आमिर ने एक समारोह में कहा था किएक व्यक्ति के तौर पर, एक नागरिक के रूप में इस देश के हिस्से के तौर पर हम समाचार पत्रों में पढ़ते हैं कि क्या हो रहा है. हम इसे समाचारों में देखते हैं और निश्चित तौर पर मैं चिंतित हुआ हूं. मैं इससे इनकार नहीं कर सकता. मैं कई घटनाओं से चिंतित हुआ हूं.’ अभिनेता ने कहा कि वह महसूस करते हैं कि पिछले छह से आठ महीने में असुरक्षा और भय की भावना बढ़ी है.

आमिर ने इस ओर बयान जारी कर साफ शब्दों में कहा है कि वह अपने पिछले बयान पर कायम हैं और उन्हें भारत में पैदा होने का गर्व है. आमिर ने विरोधि‍यों पर निशाना साधते हुए कहा है कि आलोचना करने वालों ने उनके बयान को सही साबित करने का काम किया है.

अपने ताजा बयान की शुरुआत में आमिर ने लिखा है, ‘सबसे पहले मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि न तो मैं और न ही मेरी पत्नी किरण देश छोड़ने को लेकर विचार कर रहे हैं. हमने ऐसा कभी नहीं किया और न ही भविष्य में ऐसा कभी करेंगे.’ आमिर ने आगे लिखा है किभारत उनका देश है और उन्हें अपने देश से बेहद प्यार है. उन्हें खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उनका जन्म हिंदुस्तान में हुआ है.

By Editor