बिहार विधानसभा के लिए दो चरणों के चुनाव समाप्त होने के साथ ही सोमवार को भाजपा ने दावा करते हुए कहा है कि पार्टी को कुल 81 में 58 सीटें पर जीत मिलेगी। तीसरे,  चौथे और पांचवें चरण के चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज पटना में प्रेसवार्ता कर कहा कि पहले चरण में भाजपा को 50 से 55  सीटो पर जीत हासिल होगी। इसके साथ ही उन्होंने महागंठबंधन पर हमला तेज करते हुए कहा कि आरक्षण के मुद्दे पर महागंठबंधन जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश में जुटा है। जबकि सच्चई यह है कि भाजपा आरक्षण का समर्थक रही है और इसमें कोई भी बदलाव नहीं करने जा रही है।unnamed (6)

 

 

अमित शाह की पीसी
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि दोनों चरणों के चुनाव के दौरान बिहार में दलितों व पिछड़ों का वोट बड़ी संख्या में भाजपा को मिला है। उन्होंने कहा कि दलित व पिछड़े अब जंगलराज से मुक्ति चाहते हैं। इस कारण उन्होंने भाजपा के पक्ष में वोट करने का मन बना लिया है। महागंठबंधन पर निशाना तेज करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता के लोभ में जदयू-राजद-कांग्रेस एक साथ आये हैं। ये तीनों मिलकर फिर से बिहार में जंगलराज- 2 लाना चाहते हैं।

 

लालू रखेंगे रिमोट
राजद सुप्रीमो पर तीखा हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि लालू प्रयाद यादव रिमोट से सरकार चलाना चाहते हैं। हालांकि महागंठबंधन की सरकार बनने नहीं जा रही है और उनका यह मंसूबा पूरा नहीं होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि एनडीए चुनाव प्रचार के दौरान विकास के अहम मुद्दे पर ध्यान केंद्रित रखा है और इसे आगे भी जारी रखा जायेगा।

By Editor

Comments are closed.