पिछली रैलियों में लालू को शैतान और नीतीश को अहंकारी बताने वाले पीएम नरेंद्र मोदी का सुर इस बार जरा बदला है. इसबार कटाक्ष में ही सही उन्होंने लालू-नीतीश को ‘परम आदरणीय’ कहके संबोधित किया है.modi

 

रविवार को छपरा के मढ़ौरा की चुनावी सभा में मोदी ने कहा- ‘परम आदरणीय लोकतांत्रिक नीतीश बाबू, परम आदरणीय हिंदुस्‍तान के सबसे बड़े तांत्रिक होने का दावा करने वाले लालू जी बिहार की जनता आपसे पूछना चाहती है कि बिहार के नौजवानों को बाहरी किसने बनाया. उन्‍हें बाहर जाने के लिए किसने मजबूर किया. इन्‍हें बाहर किसने धकेला.

मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के विकास के लिए छह सूत्री नुस्खा देने का वादा करते हुए मोदी ने कहा , भारत का सदियों तक मार्गदर्शन करने वाली बिहार की धरती के लिए मेरा 3 सूत्रीय कार्यक्रम ‘बिजली, पानी और सड़क’ है। बिहार के परिवारों के लिए भी मेरा तीन सूत्रीय कार्यक्रम युवकों को पढ़ाई, कमाई और बुजुर्गों को दवाई है। यह छह सूत्रीय कार्यक्रम बिहार का भाग्‍य बदलेगा.

मोदी ने नीतीश पर हमला करते हुए छपरा में मिड डे मील खा कर मरने वाले बच्चों के बारे में कहा कि इसी छपरा में जब बच्चे मरे तो उन्हें यहां आने की फुर्सत नहीं हुई.

By Editor