बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने आज मुख्‍य विपक्षी दल भाजपा को दो टूक जवाब दिया है. भाजपा द्वारा महागठबंधन की सरकार पर लगातार हमले के जवाब में तेजस्‍वी ने कहा कि वे काम में यकीन रखते हैं, बकवास करने में नहीं.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने ट्वीटर पर लिखा कि हम बिहार का विकास करने में मस्‍त हैं और भाजपाई बकवास करने में. हम कहने में नहीं काम करने में यक़ीन रखते हैं. उन्‍होंने आगे लिखा कि हमें जनता का भरोसा जीतना है, भाजपा समर्थित कुछ मीडिया घरानों का नहीं. उन्‍होंने लिखा कि भाजपाई कुछ भी कर लें, पर सरकार यूं ही चलेगी. डंके की चोट पर…

इस दौरान तेजस्‍वी ने पथ निर्माण से जुड़ी अखबार की कतरनें भी शेयर कीं, जिनमें बिहार में पथ निर्माण विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों से संबंधित खबर छपी थी. वहीं, तेजस्‍वी ने भाजपा सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार देने के मुद्दे पर भी एक बार फिर से घेरा और लिखा कि साल में दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया, मगर हर महीने बड़ी संख्‍या में लोग नौकरी से निकाले जा रहे हैं.

गौरतलब है कि बिहार में मुख्‍य विपक्षी दल भाजपा द्वारा पिछले दिनों महागठबंधन के सरकार के कामकाज पर हमले तेज हुए हैं. बता दें कि शुक्रवार को एनडीए के कई नेताओं ने बिहार में जंगलराज की बात कहीं थी, जिनमें पूर्व मुख्‍यमंत्री व हिंदुस्‍तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी से लेकर भाजपा के सुशील मोदी, नंदकिशोर यादव जैसे दिग्‍गजों ने सरकार को घेरने का प्रयास किया था.

By Editor