भारतीय जनता पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी एवं सांसद भूपेन्द्र यादव ने आज कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के विजय रथ को विपक्ष चाह कर भी नहीं रोक पायेगा ।  श्री यादव ने पार्टी के मंच, मोर्चा एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद राजग का लगातार विस्तार हो रहा है ।


सांसद ने कहा कि बिहार में राजग पूरी तरह से एकजुट होकर मजबूती से खड़ा है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजग की मजबूत सरकार चल रही है । वर्ष 2014 के बाद कांग्रेस ने नोटबंदी , जीएसटी , जाति एवं धर्म का कार्ड खेला लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिसे भी हाथ लगाया, वह आज गायब हो गया है । उन्होंने कहा कि बिहार के एक नेता को भी कांग्रेस अध्यक्ष का आशीर्वाद मिल गया है । श्री यादव ने कहा कि भाजपा परिवार की पार्टी नहीं और न ही सामंती तरीके से उत्तराधिकारी बनाकर पार्टी का कमान सौंपती हैं । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सुशासन को राजनीति का केन्द्र बनाया तो कांग्रेस उसमें रोड़ा अटका रही  है । केन्द्र सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के मूल मंत्र पर काम कर रही है ।

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय , संगठन महामंत्री नागेन्द्र , कृषि मंत्री प्रेम कुमार , स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने भी संबोधित किया ।

By Editor