राजग ने आज स्पष्ट किया कि घटक दलों में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर कोई विवाद नहीं है और राजग का नेतृत्व जो निर्णय लेगा वही चेहरा मान्य होगा । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष डा0 अरूण कुमार ने यहां संयुक्त संवाददाता  सम्मेलन में दावा किया कि मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर राजग में किसी तरह का विवाद नहीं है। इस संबंध में राजग की बैठक में जो भी निर्णय लिया जायेगा,  वह घटक दलों के लिये मान्य होगा । 

 

PATNA  B J P  OFFICE  MEIN  BJP,LJP  AND  RALOSPA  KA  JOINT  PRESS  CONFARENCE.
 


भाजपा अध्यक्ष श्री पांडेय ने एक सवाल के जवाब में कहा कि लोकतंत्र में सभी दलों को  अपनी बात रखने का अधिकार है । राजग की बैठक में जो भी निर्णय होगा वही  मुख्यमंत्री का चेहरा होगा और सभी घटक दलों के लिये मान्य होगा । उन्होंने कहा कि इस  संबंध में उचित समय पर राजग के नेता बैठक कर निर्णय लेंगे ।  लोजपा अध्यक्ष श्री पारस ने गठबंधन को अटूट बताया और कहा कि राजग गठबंधन परिषद के  लिये होने वाले सभी 24 सीटों पर जीत दर्ज करेगा तथा इसके बाद इस वर्ष होने वाले विधान सभा के चुनाव में आपार बहुमत से जीत दर्ज कर सरकार बनायेगी । उन्होंने राजद, जदयू  और कांग्रेस के साथ हुए गठबंधन को  ठगबंधन करार दिया।

श्री पारस ने रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा को पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित किये जाने के संबंध में पूछे गये एक सवाल के जवाब में  कहा कि प्रत्येक दल का कार्यकर्ता चाहता है कि उनके नेता मुख्यमंत्री बने । इसमें  कही कुछ और सोचने की गुजाइंश नही है । रालोसपा अध्यक्ष श्री कुमार ने बगैर किसी दल के नेता का नाम लिये हुए कहा कि  उनके मन में लड्डू फुट रहा है वह काल्पनिक उड़ान भर रहे हैं और ऐसा कुछ भी नहीं होने  वाला । राजग का गठबंधन अटूट है और राजग नेतृत्व मुख्यमंत्री के पद को लेकर जो फैसला  करेगा वही होगा । 

By Editor