राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने आज कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दलों के बीच अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के लिये सीटों के बंटवारे को लेकर मीडिया में सिर्फ अटकलबाजियां ही चल रही है जबकि किसी भी घटक दल के नेताओं का इस मामले पर अब तक कोई बयान नहीं आया है।

केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री श्री कुशवाहा ने पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि लोकसभा चुनाव के लिये राजग के घटक दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर मीडिया लगातार अटकलबाजियां कर रही है। उन्होंने कहा कि मीडिया ही घटक दलों के बीच बांटे जाने वाले सीटों की संख्या बता रहा है और इसे लेकर अलग-अलग तरह की खबरें प्रकाशित और प्रसारित हो रही हैं।

रालोसपा अध्यक्ष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनकी पार्टी कितनी सीटों पर दावा कर रही है, यह मीडिया में चर्चा करने का विषय नहीं है। उन्होंने कहा कि इन बातों को वह राजग के शीर्ष नेतृत्व के समक्ष ही रखेंगे। उन्होंने अपनी ही पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री नागमणि के सीटों को लेकर दिये गये बयान से संबंधित सवाल पूछे जाने पर कहा कि कौन क्या बोल रहा है, वह नहीं जानते लेकिन जो वह स्वयं बोल रहे हैं, उसी पर ध्यान देने की जरूरत है।

By Editor