भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन बिहार विधानसभा का चुनाव पूरी एकजुटता के साथ लड़ा लेकिन जनता दल यूनाईटेड के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने राजग से बड़ा सामाजिक समीकरण बनाया, जिसके कारण उन्हें चुनाव में सफलता मिली । download

 

 

भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय और विधानसभा में विपक्ष के नेता नंद किशोर यादव की मौजूदगी में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि महागठबंधन को प्रदेश के लोगों ने स्पष्ट जनादेश दिया है, जिसका वह सम्मान करते हैं । राज्य हित के लिए स्पष्ट जनादेश जरूरी है।

 
श्री मोदी ने कहा कि राजग को जिन लोगों ने वोट दिया है, उन्हें वह धन्यवाद देते हैं । राजग पूरी एकजुटता से चुनाव मैदान में था और घटक दल के साथ मिलकर एक दूसरे के लिए प्रचार में गये । उन्होंने कहा कि राजग को यह उम्मीद थी कि प्रदेश में सरकार बनेगी, लेकिन इस उम्मीद से कम सीटें आयी हैं । चुनावी रणनीति में कौन सी कमी रही इसकी समीक्षा की जायेगी ।  पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जनादेश का सम्मान करते हुए राज्य सरकार के विकास के कार्यों में विपक्ष की ओर से पूरी मदद की जायेगी । उन्होंने कहा कि राजग सरकार के रचनात्मक कार्यों में पूरा समर्थन करेगा । राजग रचनात्मक विपक्ष की भूमिका में रहेगा ।

By Editor