दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपूर्वा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने उन्हें बुधवार सुबह गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने बताया कि हत्या की रात रोहित और अपूर्वा में झगड़ा हुआ था। गौरतलब है कि 16 अप्रैल को रोहित अपने कमरे में मृत पाए गए थे। पुलिस ने हत्या की पुष्टि के बाद कई घंटे तक उनकी पत्नी से पूछताछ की थी।

पुलिस ने शनिवार को अपूर्वा से आठ घंटे तक लंबी पूछताछ की। अपूर्वा के बयानों में तालमेल नहीं होने के कारण जांच टीम ने उन पर शिकंजा कसा। इस हत्या में शामिल अन्य लोगों की भी पुलिस तलाश कर रही है। इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा के अलावा घर में मौजूद दो सहायकों के बयान भी पुलिस को संदिग्ध लगे थे।

रोहित शेखर की मां ने पहले इसे स्वाभाविक मौत बताया था लेकिन जांच आगे बढ़ने के बाद उन्होंने कहा कि पत्नी से रोहित की अनबन रहती थी। क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच में पहले यह भी कहा था कि रोहित की पत्नी उन पर शक करती थी और दोनों के बीच काफी तनाव था।

By Editor