जेट एयरवेज की महिलाकर्मी को चप्पल से मारने की पप्पू यादव  धमकी की खबर के बाद अब उन्होंने इस पर सफाई दी है. पप्पू ने इसके लिए बाजाब्ता फेसबुक को पैसे दे कर  अपनी बात को स्पांसर किया है. pappu...

पप्पू ने फेसबुक पर लिखा है कि जन अधिकार पार्टी की बढ़ती ताकत से परेशान राजद की नालायक टोली हताशा की हद पार करने में लगी है । यह टोली मेरे धैर्य की सीमा को तोड़ना चाहती है , लेकिन हम टूटेंगे नहीं ।

उन्होंने लिखा है कि मंगल की शाम से ही ‘झूठ का बड़ा बाजार’ इन्‍होंने बनाया । दिल्‍ली एयरपोर्ट पर लैंड करने के पहले ही सोशल मीडिया में यह वायरल किया गया कि मुझे दिल्‍ली एयरपोर्ट पर रोका गया है । मैं झूठ के बाजार के फेर में नहीं जाना चाहता था,लेकिन मीडिया को भी दिग्‍भ्रमित कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई । मीडिया का एक वर्ग इस झूठे प्रचार की जाल में फंस गया ।

पप्पू ने एयर होस्टेस को चप्पल से मारने को धमकाया

क्या था मामला

गौरतलब है कि टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बिहार से दिल्‍ली की उड़ान के दौरान पप्पू यादव ने हवाईजहाज में एयर होस्टेस को चप्पल से मारने की धमकी दी.  वह जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9W 728  से पटना से दिल्‍ली  जा रहे थे. पप्पू यादव ने जहाज को जबरन पहले उतरवाने और कैप्टन को इसके लिए मजबूर करने का प्रयास भी किया.

इस मामले में राजद से निकाले गये सांसद ने कहा है कि पिछले 25-30 वर्षों से हवाई सफर कर रहा हूं । नया मुसाफिर नहीं हूं । सो , प्‍लेन में मुसाफिर का आचरण कैसा हो,भलीभांति जानता हूं । आज तक कोई शिकायत नहीं । खुद बहुत साफ-सफाई पसंद हूं । प्‍लेन में खाने का पैकेट यहां-वहां फेंकने की बात मन में भी नहीं आ सकती । महिलाओं को सदैव इज्‍जत दी है । ऐसे में,क्रू मेंबर्स से बदतमीजी का आरोप-दुष्‍प्रचार का स्‍तर भी कितना गिर गया । मंगलवार की सफर में कुछ घटित ही नहीं हुआ था ।

यादव ने आगे कहा  यदि कुछ घटित होता,तब न कोई रिपोर्ट लिखाई जाती अथवा एयरपोर्ट पर कार्रवाई होती । न कोई शिकायत,न कोई रिपोर्ट और न ही कोई आधिकारिक बयान अथवा सह-यात्री की जुबानी । फिर भी मेरे बढ़ते प्रभाव से परेशान ताकतों ने बदनाम करने की कोशिश की है । आप सभी साथी विश्‍वास बनाये रखें और घटिया हरकत कर रहे लोगों को शालीन तरीके से जवाब दें । कोई उत्‍तेजना नहीं । हम जनता के लोग हैं और जनता को सब कुछ सही तरीके से बतायेंगे । विश्‍वास रखें,झूठ कभी जीत नहीं सकता । हमारी राह सही है,कोई दिग्‍भ्रमित नहीं कर सकता । किसी बनावटी और झूठे प्रचार पर यकीन न करें

By Editor