बुलंदशहर में खुर्जा पुलिस स्टेशन के एसएचओ पर एक कॉटन्स्टेबल की पत्नी ने रेप का आरोप लगाते हुए कहा. रविवार को इन्स्पेक्टर ने पुलिस स्टेशन के अंदर उसके साथ से रेप किया.rape

पुरुषार्थ अराधक

पीड़ित ने आरोपी थाना इन्चार्ज के खिलाफ पुलिस के सीनियर अफसरों से शिकायत कर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है.
मेरठ रेंज के आईजी भवेश कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. उन्होंने कहा, ‘मैंने बुलंदशहर के एसएसपी को घटना की जांच के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।.अगर एसएचओ दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी और सख्त डिपार्टमेंटल ऐक्शन लिया जाएगा.’

घटना खुर्जा के ग्रामीण इलाके की है, जहां पीड़ित अपने पति के साथ रहती है. पीड़ित महिला का पति पुलिस लाइन में पोस्टेड है. रविवार सुबह 5 बजे जब कॉन्स्टेबल पुलिस स्टेशन में अपने क्वॉर्टर पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी और पुलिस स्टेशन इन्चार्ज को आपत्तिजक हालत में देखा. अपने पति को देखकर महिला जोर से चिल्लाई और उसकी तरफ भागी. उसने अपने पति को बताया कि पुलिस इन्स्पेक्टर पिछले एक महीने से उसका रेप कर रहा है.

पीड़ित और उसके कॉन्स्टेबल पति का आरोप है कि इस घटना के बाद जब वे बुलंदशहर के एसएसपी गुलाब सिंह के आवास पर गए तो उन्हें मिलने नहीं दिया गया. इसके बाद पीड़ित महिला मेडिकल जांच के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल गई. आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि रेप का आरोप लगाने वाली महिला को वह नहीं जानते हैं. आरोपी के मुताबिक, उसका पति शराबी है और वह अक्सर उन्हें गालियां देता है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित के कॉन्स्टेबल पति को 2 जुलाई को एक महिला से दुर्व्यवहार का दोषी पाया गया था और इसके बाद उसे पुलिस लाइन भेज दिया गया था. पीड़ित महिला के पति को लगा कि उसकी सजा के लिए स्टेशन इन्चार्ज जिम्मेदार है और इसी वजह से उसने बदला लेने के लिए यह साजिश रची होगी.

साभार टाइम्स न्यूज नेटवर्क

By Editor