राज्‍य सरकार ने आज नौ आइएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है और उन्‍हें नयी जिम्‍मेवारी सौंपी गयी है। इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गयी है।aa

 

सामान्‍य प्रशासन विभाग की जारी अधिसूचना के अनुसार, दरभंगा के डीएम बालामुरुगन डी को जीविका का सीइओ बनाया गया है। उन्‍हें ग्रामीण विकास विभाग में अपर सचिव का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। मुख्‍यमंत्री सचिवालय में संयुक्‍त सचिव सुनील कुमार को लखीसराय का डीएम बनाया गया है। पटना नगर निगम के आयुक्‍त जयसिंह को खगडि़या का डीएम बनाया गया है। हस्‍तकरघा निदेशक दिनेश कुमार को शेखपुरा का डीएम बनाया गया है। मुंगेर के  डीएम अमरेंद्र प्रसाद सिंह को शहरी आधारभूत संरचना विकास निगम का निदेशक बनाया गया है।

 

लखीसराय के डीएम उदय कुमार सिंह को मुंगेर का डीएम बनाया गया है। खगडि़या के डीएम साकेत कुमार को हस्‍तकरघा निदेशक बनाया गया है। शेखपुरा के डीएम चंद्रशेखर सिंह को दरभंगा का डीएम बनाया गया है। पदस्‍थापन की प्रतीक्षा कर रहे हिमांशु कुमार राय को स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में संयुक्‍त बनाया गया है। बिहार राज्‍य जल परिषद के प्रबंध निदेशक शीर्षत कपिल अशोक को पटना नगर निगम का आयुक्‍त बनाग गया है।

By Editor