राजद प्रमुख लालू प्रसाद की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रही है. इस तस्वीर को कल से आज तक 3 हजार 900 के करीब शेयर किया जा चुका है जबकि 9 हजार 600 लोगों ने लाइक किया है. आप भी जानें क्या है मामला.

राष्ट्रीय जनता दल के फेसबुक पेज पर इस तस्वीर को अपलोड किया गया है. इस पेज पर लिखा है- “ये शख़्स कहीं भी हो। चाहे जेल, अस्पताल, बस, रेल, जहाज़..लोकप्रियता में कोई इनके आस-पास नहीं”.

इस तस्वीर के बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी गयी है. लेकिन लगता है कि यह तस्वीर हॉस्पिटल में ली गयी है. याद रहे कि लालू प्रसाद रांची की जेल में बंद हैं. जहां उनकी तबियात बिगड़ गयी और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह तस्वीर वहीं की लगती है.

इस तस्वीर से साफ झलक रहा है कि लालू प्रसाद को इलाज के बाद वहां की नर्सों ने उनके साथ तस्वीर खिचवाने का आग्रह किया होगा. यह तस्वीर अस्पतला के स्टाफ, डाक्टरों और नर्सों के साथ है. इस तस्वीर में बीमार लालू अपनी मुस्कान बिखेर रहे हैं और अस्पताल के कर्मी भी उनके साथ प्रसन्न मुद्रा में हैं.

लालू प्रसाद की यह खासियत है कि वह कठिन से कठिन घड़ी में भी अपनी मुस्कुराहट को जारी रखते हैं. और अपने अंदाज और बातचीत के तरीकों से लोगों को अपना कायल बना देते हैं.

इस तस्वीर को फेसबुक पर लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है. अभी तक हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है और लगभग दस हजार लोगों ने इसे शेयर किया है.

यह तस्वीर गुरुवार को फेसबुक पर अपलोड की गयी.

 

 

By Editor