डीएमके के प्रमुख करुणा निधि के 94वें जन्म दिवसि समारोह में लालू प्रसाद शामिल होंगे. करुणानिधि की बेटी कनिमोझी ने शुक्रवार को लालू प्रसाद से उनके आवास पर मुलाकत की और जन्म दिवस समारोह में शामिल होने का आमंत्रण दिया.

कनिमझी ने दिया लालू को आमंत्रण

लालू प्रसाद ने आमंत्रण स्वीकार कर लिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि सामाजिक न्याय के पुराने साथी करुणा निधि के बीटी कनिमोझी ने उनके 94 वें जन्मदिन समारोह,  में शामलि होने का निमंत्रण दिया है. करुणा निधि का जन्म दिन 4 जून को है.

कनिमोझी लालू को आमंत्रण देने तब पहुंची हैं जब कल ही राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक खत्म हुई है और उसमें बाजाब्ता प्रस्ताव पारित कर सामाजिक न्याय की लड़ाई को राष्ट्रीय स्वरूप देने की बात कही गयी है. लालू ने पिछले दिनों घोषणा भी की थी कि वह देश को बरबाद करने वाली शक्तियों के खिलाफ पूरे देश के नेताओं को एकजुट करेंगे. उन्होंने कहा था कि इसके लिए तमाम सेक्युलर और समाजवादी नेताओं के साथ बातचीत हो रही है.

ऐसे में माना जा रहा है कि करुणानिधि के जन्मदिन समारोह पर सेक्युलर नजरिये के अनेक बड़े नेता जुटेंगे और उस दिन देश स्तर पर महागठबंधन बनाने की रणनीति पर बात हो सकती है.

By Editor