कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने आज संघ परिवार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि आरएसएस, बजरंग दल और भाजपा के अंदर आतंकवादी हैं. उनके इस बयान से संघ परिवार में खलबली मच गयी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  सीएम ने आरोप लगाया कि  वे घुद  एक तरह से आतंकवादियों जैसे हैं.   सिद्दार मैया यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि हम इस पर दस्तावेज लाना होगा.

मुख्यमंत्री का यह बयान ऐसे समय में आया है जब कुछ महीने बाद कर्नाटक में चुनाव होना है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कर्नाटक में अल्पसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति को पीट कर मार डाला गया. इसका आरोप संघ परिवार के लोगों पर लगा.

 

 

इस बयान पर’ प्रदेश भाजपा ने आरोप लगाया कि सिद्धरमैया द्वारा भाजपा-आरएसएस को आतंकी संगठन कहना सांप्रदायिक आधार पर चुनावों का ध्रुवीकरण करने की उनकी हताशापूर्ण कोशिश है।

चामराजनगर जिले में संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि आतंकी गतिविधियों में जो भी संलिप्त हो, सरकार उसे नहीं बख्शेगी।

उन्होंने कहा, ‘‘पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) हो, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) हो, बजरंग दल हो, विश्व हिंदू परिषद हो या अन्य कोई संगठन। अगर वे समाज में सौहार्द और भाईचारा बिगाड़ने की गतिविधियों में शामिल रहते हैं और सांप्रदायिकता फैलाते हैं तो उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।’’

 

By Editor