कांग्रेस नेता एवं सांसद पी एल पुनिया ने वित्त मंत्री अरुण जेटली और भगोड़े व्यवसायी विजय माल्या के बीच उनके सामने मुलाकात होने का दावा करते हुये कहा है कि यदि उनकी बात गलत निकलती है तो वह राजनीति छोड़ने को तैयार हैं नहीं तो श्री जेटली राजनीति से संन्यास ले लें।

श्री पुनिया ने गुरुवार काे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में पार्टी मुख्यालय में विशेष संवाददाता सम्मेलन में कहा कि माल्या ने देश छोड़ने से एक दिन पहले एक मार्च 2016 को संसद भवन के केंद्रीय कक्ष में श्री जेटली से मुलाकात की थी। पहले दाेनों पांच-सात मिनट तक खड़े होकर कोने में बातचीत करते रहे। उनके बीच उस तरह बातचीत हुई जैसे दो लोगों में अंतरंग बातचीत होती है। बाद में दोनों ने बैठकर विस्तृत बातचीत की। श्री पुनिया ने कहा कि इस दौरान वह केंद्रीय कक्ष में मौजूद थे और इसका जिक्र उन्होंने कई बार मीडिया कर्मियों से बातचीत में किया है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्रीय कक्ष में सीसीटीवी कैमरे लगे हुये हैं जिनकी फुटेज से वास्तविकता का पता चला जायेगा। उन्होंने चुनौती देते हुये कहा कि उनकी बात गलत साबित होगी तो वह राजनीति छोड़ देंगे नहीं तो श्री जेटली राजनीति छोड़े। वित्त मंत्री इस मसले पर ढाई साल तक चुप्पी साधे रहे। संसद में इस मामले पर बहस भी हुयी लेकिन उन्होंने माल्या से मुलाकात का जिक्र नहीं किया।

By Editor