बिहार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में के दबाव में हाईकमान 3 प्रत्याशियों को बदलने की घोषणा कर ही दी. नौकरशाही डॉट इन को पता चला है कि दो और प्रत्याशी बदले जा सकते हैं इनमें असरारुल हक का नाम भी है.

आज कांग्रेस ने दिलीप मांझी की जगह गोपालगंज से पूर्णमासी राम को टिकट दे दिया है. इसी तरह पटना साहब से राज कुमार राजन की जगह कुणाल को प्रत्याशी बनाया गया है. राजकुमार राजन के नाम पर बिहार कांग्रेस के कार्यकर्ताओ में काफी असंतोष था.

इस क्रम में तीसरा नाम हाजीपुर से प्रतिमा कुमारी का था जिनका विरोध कांग्रेसियों ने जम कर किया था. प्रतिमा का नाम घोषित किया जा चुका था लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने इनका टिकट भी काट दिया है. उनकी जगह संजीव कुमार टोनी को उम्मीदवार बनाया गया है.

नौकरशाही डॉट इन को सूचना मिली है कि अभी भी बिहार कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं में दो जगहों के प्रत्याशियों के नामों पर विरोध है.

किशनगंज से असरारुल हक को टिकट दिये जाने का भारी विरोध अब भी जारी है. इसी प्रकार मुजफ्फरपर के प्रत्याशी के खिलाफ भी नारजागी है. समझा जाता है कि किशनगंज से असरारुल हक का टिकट कट सकता है और उनकी जगह डा जावेद आजाद को टिकट दिया जा सकता है. असरारुल हक किशनगंज से सीटिंग एमपी हैं.

By Editor