सत्तारुढ़ जदयू  के  प्रवक्ता नीरज कुमार ने  केन्द्र की भाजपा सरकार से 100 दिन के अंदर कालाधन वापस लाये जाने के वादे को जनता के साथ विश्वासघात बताया.

 

उन्होंने कहा इस मामले पर अभी तक केन्द्र की सरकार स्पष्ट रुख नहीं अपना रही है ।

जद यू के प्रदेश प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने आज यहां कहा कि केन्द्रीय कृषि मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राधा मोहन सिंह समेत उनकी पार्टी के अन्य सभी नेता काला धन वापस लाने के मामले पर लोगों को मूल बात बताने से कतरा रहे है। उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा और उसके नेताओं से इस मामलें पर स्पष्ट रुख जानना चाह रही है ।

श्री कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय भाजपा के नेताओं ने देश की जनता से वादा किया था कि 100 दिन के अंदर विदेशों में जमा काला धन को वापस लाया जायेगा। केन्द्र में सरकार गठन के एक सौ दिन पूरे होने के बाद काला धन अभी तक वापस नहीं लाया जा सका है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने विश्वास के साथ भाजपा को लोकसभा चुनाव में मत दिया था, लेकिन अभी तक लोगों की उम्मीद पूरी नहीं हो सकी है। जद यू नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी सभाओं के दौरान वादा किया था कि विदेशों में जमा काला धन वापस लाये जाने के बाद प्रति व्यक्ति 15 से 20 लाख रुपये मिलेंगे। उन्होंने इस मामले पर देश की जनता केन्द्र की भाजपा सरकार से बिंदुवार जवाब चाहती है।

By Editor

Comments are closed.