राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भाजपा को अपना सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुए संकेत दिया कि भाजपा को हराने के लिए वह कोई भी त्याग कर सकते हैं। श्री यादव ने माईक्रोब्लागिंग साईट ट्वीटर पर लिखा है कि लालू का सबसे बड़ा दुश्मन है भाजपा। हराने के लिए वे कोई भी त्याग कर सकते है। श्री यादव के ट्वीट से संकेत साफ है कि इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को पटखनी देने के लिए वह कोई भी त्याग करने को तैयार हैं। lalu

 

राजद अध्यक्ष ने अपने खास अंदाज में संत कबीर के दोहे – निंदक नियरे राखिये .आँगन कुटी छवाय , बिन पानी, साबुन बिना निर्मल करे सुभाय – का उदाहरण दिया। जिसका अर्थ है कि जो हमारी निंदा करता है, उसे हमें अधिकाधिक अपने पास ही रखना चाहिए क्योंकि वह तो बिना पानी और साबुन के ही हमारी कमियां बता कर हमारे स्वभाव को साफ़ करता है।

उल्लेखनीय है कि जनता परिवार के महाविलय में अड़चन के बाद राज्य विधानसभा चुनाव के लिए पिछले कुछ दिनों से सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड और राजद के बीच लगातार जारी बयानबाजी से गठबंधन पर भी खतरे के बादल दिखने लगे थे। हालांकि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के बयान के बाद गठबंधन को लेकर एक बार फिर से नई उम्मीद जगी है।

By Editor