बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने आज जदयू के साथ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. गोहिल ने कहा कि बिहार राज्य के विशेष दर्जे की मांग के मुद्दे के साथ अगर जदयू साथ आये, तो वह स्वागत करेंगे. बिहार में जदयू और भाजपा की सरकार है, लेकिन हमारा स्टैंड पूरी तरह साफ है. बता दें कि अभी हाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा शक्ति सिंह गोहिल को बिहार का प्रभारी नियुक्त किया है.

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने कहा कि  बिहार को उसका हक मिलना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है, तो हम बिहार के लिए लड़ते रहेंगे. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा होगा. हम इसके लिए पुरजोर प्रयास भी कर रहे हैं. गोहिल ने कहा कि गैस पाइपलाइन के लिए किसानों की जमीन को जबरन हथिया जा रहा है. यह ठीक नहीं है. किसानों के पक्ष में कांग्रेस अब आवाज उठाने का काम करने वाली है.

गोहिल ने राहुल गांधी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि राहुल गांधी एक परिपक्व राजनेता हैं. देश में मसला कोई भी हो, राहुल गांधी दिल से बोलते हैं. इतना ही नहीं राहुल गांधी के नतेृत्व को देश की जनता स्वीकार करने के लिए तैयार है. आने वाला वक्ता राहुल गांधी का होगा और वहीं देश के प्रधानमंत्री भी होंगे.  वहीं, बाद में कांग्रेस प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार पहले भाजपा का साथ छोड़े, उसके बाद हमलोग चर्चा करने को तैयार हैं.

By Editor