भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को गरीबों की सरकार बताया और कहा कि केन्द्र सरकार गरीबों एवं किसानों पर विशेष ध्यान देते हुए उनके लिए अनेक लाभकारी योजनाएं चला रही है। 

श्री यादव ने आज यहां नगर भवन में बनाये गये अटल सभागार में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति तय करने के उद्देश्य से प्रदेश के औरंगाबाद समेत आठ संसदीय क्षेत्रों की भाजपा संचालन समिति की आयोजित महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री वर्ष 2014 से ही समग्र विकास करने में लगे हैं। उन्होंने केन्द्र द्वारा किये गये कार्यों पर चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार बात में नहीं बल्कि काम में विश्वास करती है। यही कारण है कि आज देश के सभी क्षेत्रों में विकास की गंगा बह रही है। आमलोगों का विश्वास मोदी सरकार पर बना हुआ है।

भाजपा महामंत्री ने केन्द्र सरकार के विकास कार्यो की चर्चा करते हुए कहा कि अबतक देश के 18 हजार गांवों में बिजली पहुंचाई गयी है। देश का कोई भी गांव बिना बिजली के नहीं रहेगा। इसके लिए सरकार द्वारा लगातार काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत देश के चार करोड़ से अधिक गरीबों को मुफ्त में गैस कनेक्शन उपलब्ध कराया गया है, जिससे उन्हें धुंए के झंझट से मुक्ति मिली है। वहीं, कम पैसों में लोगों को बीमा का लाभ दिया जा रहा है, जो इसके पूर्व कभी नहीं दिया गया था।

By Editor