बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनेताओं के बीच ट्वीट वार तेज होता जा रहा है और नेता शब्दों को मर्यादा को लांघकर लगातार एक दूसरे पर शब्दवाण चला रहे हैं। चुनावी सभाओं के साथ-साथ विरोधियों पर हमलों का बड़ा अखाड़ा बने ट्विटर पर आज भी राजनेता पूरे दिन एक दूसरे पर निशाना साधते रहे। रोज की तरह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज सुबह ट्वीट वार की शुरूआत करते हुए प्रधानमतंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला बोला। ky

 

 

श्री यादव ने प्रधानमंत्री के खुद को प्रधानसेवक कहे जाने पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया , “ निदुष्ट को दंड देना, स्वजनों की पूजा करना, न्याय, पक्षपात न करना, राष्ट्र की रक्षा करना। क्या इन पांच में से एक भी गुण विद्यमान हैं प्रधान सेवक में? इसके कुछ देर बाद उन्होंने फिर ट्वीट किया किया,  जिसमें उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा , “ विकास के हमारे मजबूत विज़न और खुद विकास करने में असक्षम होने के कारण बीजेपी दूसरे गैर जरुरी मुद्दों को हवा दे रही है.ये हार देख बौखला गए है। भाजपाई कौरव सेना के साथ पांडवो का मुकाबला है.कौरवो के पास तमाम संसाधन थे और पांडवो के पास सिर्फ भगवान कृष्ण। जीत किसकी हुई आर्यावर्त जानता है।”

 

राजद सुप्रीमो के ट्वीट के जवाब में केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मोर्चा संभालते हुए उनपर पलटवार करते हुए एक के बाद कई ट्वीट किये । उन्होंने लिखा , “ लालू यादव बौरा गये है कभी हिंदू को गौमांस खिलाते हैं, कभी कहते है हिन्दू माँ दुर्गा के मंदिर मे माँस फेंकते है..ये हिन्दू को नीच समझते हैं। राजद सुप्रीमो हिन्दुओं का लगातार अपमान कर रहे है। उन्होंने लालू के पुत्रों के उम्र विवाद पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया ,“ है ना कमाल, अब सब लोग लालू के बेटे के नाम के साथ लालू का छोटा बेटा और लालू का बड़ा बेटा लिखने लगे.कही गड़बड़ा न जाये।

By Editor