पूर्व क्रिकेटर सैयद सबा करीम को खेल के क्षेत्र के विशेष योगदान देने के लिए डॉ. दयाल फाउंडेशन (डीडीएफ) ने आज सम्मानित किया।  क्रिकेट को बढ़ावा देने एवं खिलाड़ियों को सहयोग देने के साथ ही सामाजिक क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले संगठन डीडीएफ की ओर से आयोजित समारोह में पूर्व श्रीलंकाई स्टार क्रिकेट खिलाड़ी सनथ जयसूर्या ने सबा करीम को खेल के क्षेत्र में विशेष योगदान देने के लिए डॉ. शंकरेश्वर दयाल अवार्ड ऑफ एक्सिलेंस इन स्पोर्ट से सम्मनित किया।saba

 

इसके अलावा पद्मश्री डॉ. गोपाल प्रसाद सिन्हा को डॉ. रामेश्वार दयाल लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड और वीरेंद्र कुमार सिन्हा को राजेश्वर दयाल अवार्ड ऑफ एक्सिलेंस इन लॉ पुरस्कार से नवाजा गया।  देवकीनंदन को खेल प्रशिक्षण के क्षेत्र में,  राजेश वर्मा को खेल प्रशासन के क्षेत्र में , डॉ. अमूल्य सिंह को मेडिसीन के क्षेत्र और डॉ. अखौरी बी. प्रसाद को समाज सेवा के क्षेत्र में विशिष्ट योगदान देने के लिए डॉ. शंकरेश्वार दयाल पुरस्कार से सम्मनित किया गया।
 

इस अवसर पर डीडीएफ के अध्यक्ष निशांत दयाल ने कहा कि संगठन वर्ष 2007 से ही टैलेंटेड क्रिकेट खिलाड़ियों को क्रिकेट किट, जूतों एवं अन्य उपकरण उपलब्ध कराने के साथ ही प्रशिक्षण कार्यक्रम भी संचालित कराता रहा है। हमारी सदैव यह कोशिश रही है कि सार्वजनिक जीवन में बेहतर प्रदर्शन करने वाले टैलेंट को इस पुरस्कार से नवाजा जाए।

 

By Editor