पति-पत्नी का आपसी झगड़ा इस हद तक पहुंच जाये कि पति, पत्नी के सौटुकड़े कर दे. लेकिन 72 वर्षीय इस कर्नल पति ने ऐसा ही किया और इस बात को कुबूल भी कर लिया है.

साभार वन इंडिया
साभार वन इंडिया

अजय मोहन की रिपोर्ट

ओडिशा के भुवनेश्‍वर शहर में एक रिटायर्ड आर्मी डॉक्‍टर ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या की और फिर उसके शरीर के 100 से ज्‍यादा टुकड़े कर डाले. यही नहीं लाश के टुकड़े एक बक्‍से में भर दिये.

TrulyShare

पुलिस को तब पता चला, उन टुकड़ों से बदबू आने लगी.

इस खबर के ताज़ा अपडेट के अनुसार 72 वर्षीय रिटायर्ड लेफ्टनेंट कर्नल डा. सोमनाथ परीदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कर्नल ने अपनी 62 वर्षीय पत्‍नी ऊषाश्री को मार डाला.

दोनों के बीच आये दिन झगड़े हुआ करते थे. हालांकि कर्नल का कहना है कि उसकी पत्‍नी ने आत्‍महत्‍या की थी, जिसके बाद उसने उसके शव के टुकड़े किये.

इस वारदात को उसने करीब एक हफ्ते पहले अंजाम दिया. पत्‍नी के शव के टुकड़े एक बक्‍से में भर कर अपने ही घर में रख दिया और घर से निकल गया. पड़ोसियों ने घर के दरवाजे खटखटाये, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

बाहर से ताला भी नहीं लगा था. पड़ोसियों ने खिड़की तोड़ी तो तेज़ दुर्गंध आयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बक्‍सा बरामद किया. तत्‍परता के साथ पुलिस ने कर्नल को भी गिरफ्तार कर लिया.

साभार वन इंडिया

By Editor