एक सनसनीखेज साउंड क्लिपंग से उजागर हुआ है कि एक कद्दावर नेता को एक हसीने की नथ उतराई के लिए परोसा गया था, यह खुलासा गया के उपमहापौर के मोबाइल से हुआ है.

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

विनायक विजेता

यह सनसनीखेज खुलासा रंगरेलियां मनाते पकड़े गये गया के उप महापौर के जब्त मोबाइल में मौजूद क्लिपिंग से हुआ है. इसमें उक्त पूर्व मंत्री से पूछा जा रहा है कि “क्या मंत्री जी आईटम ठीक था ना”?
परोसी गयी हसीनों में एक ऐसी भी थी जिसकी अब तक नथउतरायी भी नहीं हुई थी.

गौरतलब है कि गया के उप महापौर मोहन श्रीवास्तव और उसके पांच अन्य साथियों को पटना की कोतवाली पुलिस ने बीते 6 दिसम्बर की रात पटना के फ्रेजर रोड स्थित होटल सम्राट इंटरनेशनल और मारवाड़ी आवास गृह से रंगरेलियां मनाते गिरफ्तार किया था।

इनलोगों के साथ दो लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया था। एक नया खुलासा यह है कि इन लड़कियों में से एक को एक राजनेता के लिए ही लाया गया था जिन्होंने 5 जनवरी की रात होटल सम्राट में एक लड़की के साथ रात भर रंगरेलियां मनायी।

उक्त पीड़ित लड़की ने भी पुलिस को अपने दिए बयान में यह बताया है कि उस नेता को मोहन श्रीवास्तव और उनके साथ रहे लोग मंत्री जी कहकर संबोधित कर रहे थे। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार मोहन श्रीवास्तव सैमसंग कंपनी का जो महंगा स्मार्ट फोन बरामद किया गया है उसमें रंगरेलिया मनाते सफेदपोशों सहित विभिन्न व्यक्तियों की 80 से ज्यादा वीडियो क्लिीपिंग और तस्वीरें कैद है, यहां तक कि गया के उन पार्षदों का भी जो मोहन श्रीवास्तव के साथ गिरफ्तार हुए।

इस मामले में मैं ‘फेसबुक’ पर डाल रहे अपने पहले पोस्ट से ही इस मामले मोहन श्रीवास्तव के करीबी एक कद्दावर नेता की संलिप्तता के बारे में लिख रहा हूं जो 6 जनवरी को मोहन श्रीवास्तव की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही रातो रात सड़क मार्ग से रांची चले गए और अभी तक वहां डेरा डाल झारखंड सरकार में मंत्री से बिहार सरकार पर मामले को रफा-दफा करने या पटना के एसएसपी मनु महाराज के स्थानांतरण का दवाब बनवा रहे हैं।

सूत्र बताते हैं कि गया की कोतवाली पुलिस ने बीते 25 दिसम्बर को मोहन श्रीवास्तव के भतीजे अमित कुमार के ‘स्वर्गलोक’ नामक जिस पार्लर पर छापेमारी कर अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ कर तीन युवतियों को हिरासत में लिया था उस पार्लर में भी गुप्त कैमरे लगे थे जिसके फुटेज का उपयोग बाद में ब्लैकमेलिंग करने के लिए किया जाता था। यह पार्लर जहां चल रहा था वह मकान मोहन की पत्नी मनीषा श्रीवास्तव के नाम से है।

बताया जाता है कि उक्त पूर्व मंत्री की एक ही पार्टी में रहने के कारण पूर्व से ही होटल सम्राट के मालिक व पूर्व विधान पार्षद अजय सिंह से घनिष्ठ संबंध हैं जिसके कारण ही मोहन श्रीवास्तव और उनके लोगों का इस होटल में आने-जाने और ठहर

By Editor

Comments are closed.