भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव को उनके आयु में अंतर को लेकर घेरा. साथ ही उन्होंने फेसबुक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से दोनों भाईयों का शपथ पत्र अपलोड कर उनके सुशासन के दावों पर सवाल उठाया. 

नौकरशाही डेस्क

सुमो ने लिखा कि शपथपत्र के अनुसार लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की उम्र 25 वर्ष और छोटे बेटे तेजस्वी की उम्र 26 वर्ष है. उन्होंने कहा कि जब छोटा भाई बड़े भाई से उम्र में बड़ा हो सकता है और सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है, फिर गणेश टॉपर पर उम्र छुपाने के आरोप में कार्रवाई क्यों?

इससे पहले रविवार को मधेपुरा संसद पप्पू यादव ने भी दोनों भाइयों पर नीतीश कुमार से कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि उम्र छुपाने-घटाने पर अकेले गणेश को जेल क्‍यों. यह प्रमाणित है कि घालमेल लालू प्रसाद के बेटे तेजस्‍वी यादव और तेजप्रताप यादव ने भी की है. चुनाव आयोग में जमा शपथ पत्र कहता है कि सच के विपरीत तेजस्‍वी यादव बड़े और तेजप्रताप यादव छोटे हैं. तो फिर इनके खिलाफ कार्रवाई क्‍यों नहीं हो रही है.

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों में सुशील मोदी ने लालू प्रसाद और उनके परिवार, खास कर उनके बेटों की संपत्ति पर मोर्चा खोल रखा है. इस मामले उन्होंने दोनों भाईयों पर बेनामी संपत्ति के कई संगीन आरोप भी लगाए हैं. वहीं दानापुर में बन रहे मॉल पर केंद्रीय सरकार द्वारा रोक लगाया जा चुका है,जिसकी शिकायत केंद्र में संबंधित विभाग से सुशील मोदी ने की थी.

By Editor