अपने जहरीले बोल से पार्टी को परेशानी में डालने वाले नेता लगता है खुद नरेंद्र मोदी की राह में रोड़े बन रहे हैं. पार्टी नेता गिरिराज सिंह ने फिर से विवादित बयान दे दिया है.giriraj_singh_14514

बोकारो में गिरिराज सिंह ने एक खास समुदाय पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर जो भी आतंकी पकड़ जाते हैं वो एक समुदाय के ही क्यों होते हैं. बोकारो में गिरिराज सिंह ने कहा कि जिन लोगों का राजनैतिक मक्का मदीना पाकिस्तान है उनके लिए भारत के बजाए पाकिस्तान सही जगह है. वह इससे पहले भी भाजपा विरोधियों को पाकिस्तान भेजने की बात कह चुके हैं.

इधर गिरिराज के इस ताजा बयान से राजनीतिक हलके में कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है. जद यू नेता अली अनवर ने कहा कि गिरिराज जी बोल देते है, बाकी लोगों के मन में क्या है, बीजेपी संघ परिवार की आइडोलॉजी में यह सारी बातें है.

गिरिराज कल बोकारो में अपने पुराने बयान पर चल रही अदालती कार्रवाई में हाजिर होने आये थे. उन्होंने कहा

क्या ये सही नहीं है कि देश में आतंकी घटनाओं में पकड़े जाने वाले सभी लोग एक ही समुदाय से है. मैं उस समुदाय के सभी लोगों को दोषी नहीं मानता. लेकिन धर्म निरपेक्षता की दुहाई देने वालों के मुंह पर ताला क्यों लग जाता है.

 

इस बयान पर कांग्रेस का कहना है कि गिरिराज को हर चीज में धर्म ही नजर आता है. कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि आतंकवादी सिर्फ एक कम्यूनिटी के नहीं पकड़े गए है.

By Editor